बेटे ने माँगा भोजन,बाप ने दी मौत

भीमनगर (सुपौल) से लौटकर पंकज भारतीय/२७ जून २०१० 
कहते हैं कि  हर मासूम में भगवान का अक्श होता है लेकिन नशे की लत में कोई आदमी हैवानियत की उस मंजिल तक पहुँच सकता है जहाँ मासूम और मासूमियत भी कोई मायने नहीं रखती है.जी हाँ,हम बात कर रहें एक ऐसे ही हैवान की जिसने महज इसलिए अपने पांचवर्षीय मासूम बेटे की हत्या कर दी कि उस भूखे मासूम ने देर रात में नशे में धुत्त तथा टी०बी० के मरीज बाप से भोजन की मांग की.
             
प्राप्त जानकारी के अनुसार सुपौल के भीमनगर के वार्ड नं० १ निवासी राजेश कुमार शर्मा २६ जून की देर रात में नशे की हालत में जब अपने घर पहुंचा तो उसका पांच वर्षीय बेटा अंशु भूख की वजह से सो नहीं पा रहा था.
बाप के आते ही बेटे ने रोकर भूखे होने की बात कही तो पुत्रहंता राजेश ने गुस्से में आकर बेटे का गला दबाना
शुरू किया जिससे तत्काल उसकी मौत हो गयी.बाप के इस रौद्र रूप को देखकर उसकी बेटी सोनी (७ साल) किसी तरह जान बचाकर भागने में कामयाब रही.यह महज संयोग था कि एक बेटा सोनू(११ साल) जो कि एक स्थानीय होटल में नौकरी करता है घर में मौजूद नहीं था.
नशेड़ी राजेश के व्यवहार से तंग आकर कुछ दिन पहले ही पत्नी अपने छोटे तीन बच्चे को लेकर किसी अज्ञात स्थान पर चली गई है.पुत्र की हत्या के बार जालिम राजेश ने सारी मर्यादा को लांघते हुए बेटे की लाश को नहर के किनारे जमीन में दफ़न कर दिया.सोनी के सूचना के आधार पर बीरपुर पुलिस ने जमीन के अंदर से लाश को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया है.पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर राजेश को गिरफ्तार कर लिया है.