ये हैं वो 7 काम जो पुरुषों को शादी के बाद नहीं करने चाहिए

लाइफस्टाइल डेस्क: शादी से पहले दोस्तों के साथ रोज़ाना बाहर खाना, घर देर से आना, हर वीकेंड आउट ऑफ स्टेशन जाना और बेफिक्री से अपने कमरे में यहां-वहां समान फैलाना। शादी के बाद बीवी के साथ बाहर जाना, घर टाइम से आना, अगर नहीं तो फोन पर अपडेट देते रहना, वीकेंड पर बीवी के मायके जाना और कमरे को साफ करना और अगर ये नहीं किया तो बीवियों का गुस्सा झेलना।
 
ये चेंज सिर्फ आपकी लाइफ में नहीं, बल्कि शादी के बाद हर पतियों की लाइफ में होती है। शादी के बाद आपकी लाइफ सिर्फ आपकी नहीं रह जाती, बल्कि आपका पार्टनर भी इसका हिस्सा होता है। वो अपना खुद का घर छोड़ आपके साथ एक खूबसूरत जिंदगी जीने की उम्मीद लिए आती है, लेकिन पतियों की कुछ आदतें उन्हें परेशान करती हैं। आज आपको ऐसी ही 7 आदतों के बारे में बता रहे हैं, जिन्हें आपको शादी के बाद जरूर बदल लेना चाहिए।      

1. स्पोर्ट्स के लिए बीवियों को अवॉइड करना
 
शादी से पहले क्रिकेट मैच को दोस्तों के एंजॉय करना अलग बात होती है। लेकिन शादी के बाद टीवी और आपका एक्स्ट्रा टाइम बीवियों के लिए होता है। इसीलिए स्पोर्ट्स के लिए बीवियों को कभी अवॉइड नहीं करना चाहिए, वरना वह अपने सीरियल्स के लिए आपको अवॉइड करना शुरू कर देंगी। शादी के बाद कभी-कभार स्पोर्ट्स देखें या फिर जरूरी मैच ही देखें। हर रोज़ टीवी के सामने रिमोट हाथ में लेकर न बैठ जाएं। यह बात बीवियों को बहुत बुरी लगती है।