सेक्स कला

  sex art sex,art, sex art
Add caption
सबसे पहले आता है एक दूसरे की प्रशंसा करना। इसलिए अपने सेक्स को सफल बनाने के लिए अपने साथी के वस्त्रों से लेकर उसके शरीर के खूबसूरत अंगों की तारीफ करें।



सेक्स कला  sex art  sex,art, sex art



प्यार करना भी एक कला है और हम सभी यह सोचना पसंद करते हंै किहम एक अच्छे प्रेमी हैं और प्यार करने की कला में माहिर हैं। लेकिन क्या यह पूर्णत: सत्य है। लेकिन किसी भी अन्य कला की तरह ही आपको इसे बेहतर बनाने के लिए पूरी तैयारी करने की जरूरत है। अब हम आपको कुछ शारीरिक सेंस के बारे में बतातें हंै जो यौन संबधों में और अधिक आकर्षण पैदा करते हैं। काम क्रीडाऔं के 5 सेंस ऎसे हैं जो स्त्री-पुरूष दोनों वर्ग को प्रभावित करते हैं। यों तो ये सेंस बहुत छोटी-छोटी बातों से जुडे हैं लेकिन इनकी अहमियत किसी को (1)जीतने के लिए बनाई गई योजनाओं से कम नहीं है। आइए हम आपको बताते हैं इन पांच सेंस के बारे में।
(2)अपने चुंबनों व आलिंगनों से एक दूसरे के प्रत्येक अंगों में प्यार भर दें। सेक्स करते वक्त दोनों साथी बराबर सहयोग करें। कई बार महिलाएं जरा पीछे रहती हैं लेकिन उन्हें भी पूरा सहयोग करना चाहिए।
(3) संवेदनशील अंगों को स्पर्श करना। स्त्री व पुरूष दोनों में कुछ कॉमन हिस्से जैसे कान के पीछे, गर्दन, नाभी या उसके आसपास का हिस्सा इनरथाई आदि ऎसे संवेदनशील हिस्से होते हैं जिन्हें छूने से उत्तेजना बढ जाती है। जितना अधिक आप इन हिस्सों पर अपना स्पर्श देंगे उतना ही अधिक प्यार के लिए इच्छा जाग्रत होगी।
(4) चौथा सेंस है नित नई सेक्स पॉजीशन को अपनाएं। यदि आपको लगने लगे कि यौन जीवन कुछ ऊबाउ सा हो गया है तो इसमें नयापन लाएं। अपने साथी को आकर्षित करने के लिए उत्तेतक वस्त्र धारण करें। कभी कभी अपने पुराने दिनों को याद करते हुए खुद में और अपने साथी में उत्साह जगाने का प्रयास करें। प्यार करते वक्त साथी के कानों में धीरे से कुछ रोमांटिक शब्द कहें। उसे बताएं कि वह जो यौन क्रियाएं अपना रहा है उससे आप मदहोश हो रहे हैं और आप उसे और अधिक पाना चाहते हैं।
(5) पांचवां सेंस है कि यौन संबंधों में शारीरिक संतुष्टि मिल जाने के बाद भी एक दूसरे से झटके से अलग न हों बल्कि एक दूसरे के आलिंगन में रहें और चुंबनों का सिलसिला कुछ देर तक चालू रखें। ये आपके प्यार को एक मजबूत नींव देता है।