जीत का नशा अभी उतरेगा भी नही:रात भर जश्न में डूबा रहा

कटैया-निर्मली, त्रिवेणीगंज, प्रतापगंज, वीरपुर जाटी : विश्वकप के फाइनल मैच के शुरू होते ही बाजार में सन्नाटा छा गया। लोग टीवी सेटों से चिपक गये। स्थानीय विनोबा मैदान में प्रोजेक्ट पर मैच का सीधा प्रसारण देखने की व्यवस्था स्थानीय लोगों के द्वारा की गई थी। लोग चेहरे पर तिरंगा बनाये हाथों में तिरंगा लिये झूमते मैच का आनंद ले रहे थे। मैच जीतते ही मैदान खुशियों से झूम उठा। एक दूसरे को बधाई देने के साथ पूरा क्षेत्र आतिशबाजी से गूंज उठा। तिरंगा लहराते लोग टीम इंडिया के जयकारे लगाने लगे। युवकों की टीम ने डीजे की धुन के साथ जुलूस निकाला। मिठाइयां भी बांटी गयी।
कटैया-निर्मली संवाददाता के अनुसार, महेंद्र सिंह धौनी के छक्के के साथ ही लोग खुशी से उछल पड़े। चारों ओर पटाखों की आवाज गूंजने लगी। जीत पर प्रतिक्रिया देते हुए लक्ष्मीकांत भारती ने कहा कि भारतीय टीम ने देश की शान को बढ़ाया है।
त्रिवेणीगंज संवाददाता के अनुसार, धौनी के बल्ले से निकली गेंद ने बिना जमीन को छूए जैसे ही सीमा रेखा पार की लोग सड़कों पर उतर आये और शुरू हो गया जीत की जश्न का दौर। और पूरी रात लोग पटाखों की श्रृंखलाबद्ध गूंज व संगीत की ताल पर थिरकते रहे और जय हो के नारे लगाते रहे।
वीरपुर संवाददाता के अनुसार, टीम इंडिया की मेहनत और लोगों की दुआएं काम आयी और 28 वर्ष बाद भारत ने विश्व कप पर कब्जा जमाया। भारत की जीत पर मिथिलेश कुशवाहा, शैलेश कुमार सिंह, सरोजनी झा, संजीव कुमार, रंजीत कुमार, दिव्यांशु शेखर, कुणाल, नेहा, प्रियंका, कौशिक आदि ने बधाई दी है।
प्रतापगंज संवाददाता के अनुसार, विश्व कप क्रिकेट के फाइनल मुकाबले का परिणाम आते ही जश्न का दौर शुरू हो गया। प्रखंड के सुखानगर, सूर्यापुर, दुअनियां, मकतब सुजान चौक आदि स्थानों पर मैच देखने का इंतजाम किया गया था। जीत के बाद लोगों ने जमकर आतिशबाजी की।